बीकानेर- बाइक सवार नाना-दोहिती को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, एक कि मौत

हमारा बीकानेर। देशनोक-बीकानेर रोड पर बाइक पर जा रहे नाना-दोहिती को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में नाना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोहिती घायल हो गई। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
उदयरामसर में रहने वाले करीब साठ वर्षीय बंशीलाल शर्मा अपनी दोहिती दर्शिता के साथ जा रहे थे। रास्ते में नेयवेली रोड से धारणियां पेट्रोल पंप के पास रोडवेज की बस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर से मारी कि बंशीलाल शर्मा का संतुलन बिगड़ गया और वो गंभीर घायल हो गए। बंशीलाल ने कुछ देर तड़पते हुए मौके पर ही दम तोड़ दिया। बंशीलाल की दोहिती दर्शिता बाइक के पीछे बैठी थी, इसलिए टक्कर लगने पर वो कुछ दूर जाकर गिरी। ऐसे में उसके सामान्य चोट आई है।
हादसे के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों ने दर्शिता को संभाला और गंगाशहर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके से मृतक का शव हटाकर पोस्टमार्टम के लिए पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया। जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। बंशीलाल के भाई सीताराम शर्मा ने इस आशय का मामला गंगाशहर थाने में दर्ज करवाया है। इसके बाद बस चालक के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

श्री काल भैरव मंदिर में उज्जैन से आएगी अखंड ज्योत, सात दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का होगा आयोजन

हमारा बीकानेर। बीकानेर से मात्र 6 किलोमीटर दूरी पर कानासर रोड स्थित श्री काल भैरव मंदिर मे…