बीकानेर- अवैध हथियार के साथ दो युवकों को दबोचा, एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस बरामद

हमारा बीकानेर। बीकानेर में बार बार अवैध हथियार पकड़े जाने के बाद भी हथियारों के शौकीन कम नहीं हो रहे हैं। जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने एक बार फिर दो युवकों को दबोच लिया है, जिनके पास पिस्टल के साथ चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। ये किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। व्यास कॉलोनी पुलिस पंद्रह अगस्त को गश्त कर रही थी। इसी दौरान दो युवकों को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए रोका। तलाशी लेने पर इनके पास एक अवैध पिस्टल बरामद की गई।
दूसरे की तलाशी लेने पर चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुए। इन युवकों का नाम गजेंद्र सिंह और किशोर सिंह है। गजेंद्र सिंह सुभाषपुरा में माताजी मंदिर के पास रहता है जबकि किशोर सिंह उदासर रोड पर भवानी नगर में रहने वाला है। दोनों दोस्त हैं और अवैध रूप से हथियार लंबे समय से इनके पास था। किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना चल रही थी।
फि लहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों का पुलिस रिमांड लिया गया है ताकि अवैध हथियारों के बारे में और जानकारी मिल सके। ये कार्रवाई व्यास कॉलोनी पुलिस के एएसआई राधेश्याम हेड कांस्टेबल रोहिताश भारीए विजय सिंहए रघुवीर दानए राकेश और भंवर नाथ ने मिलकर की।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

श्री काल भैरव मंदिर में उज्जैन से आएगी अखंड ज्योत, सात दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का होगा आयोजन

हमारा बीकानेर। बीकानेर से मात्र 6 किलोमीटर दूरी पर कानासर रोड स्थित श्री काल भैरव मंदिर मे…