रेलवे स्टेशन पर मिली हाथ कटी लाश, फैली सनसनी, खून से लथपथ भागता हुआ आया अंदर

हमारा बीकानेर। जयपुर के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार तड़के साढ़े तीन बजे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। लहूलुहान हालत में वह स्टेशन के अंदर भागते हुए आया। टिकट विंडो के पास गिरा और तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। उसकी पहचान नागौर निवासी भवराराम के रूप में हुई है। जानकारी मिलने पर जीआरपी और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। युवक की इस कदर मौत से इलाके में सनसनी फैल गई।
रेलवे स्टेशन में बैठे एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि रात को युवक भागता हुआ अंदर गया। उसका एक हाथ धड़ से अलग था। करीब 100 मीटर दूर टिकट काउंटर के पास वह गिरा और उसकी मौत हो गई। उसका कटा हुआ हाथ थोड़ी ही दूर सड़क पर पड़ा हुआ था। उसे कुत्ते नोचने लगे थे।
लोगों ने जब देखा तो कुत्तों को भगाकर उसके हाथ सुरक्षित जगह पर रख दिया। मौके पर पहुंची जीआरपी थाना पुलिस ने आसपास सीसीटीवी सर्च किया, लेकिन स्टेशन और उसके आसपास सड़क पर कोई सीसीटीवी नहीं दिखाई दिया। युवक पर हमला हुआ, हिट एंड रन का मामला है या फिर मौत की कोई और वजह, पुलिस इसकी जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रही है।
दुर्घटना होती तो युवक भाग कर 200 मीटर अंदर क्यों जाता?
सड़क पर जहां पर खून बिखरा पड़ा है और जहां युवक की मौत हुई है, वो 200 मीटर की दूर है। पुलिस जांच कर रही है कि अगर युवक इतनी अधिक चोट लगी कि उसका हाथ दुर्घटना में कट कर अलग हो गया तो वह भागता क्यों? स्टैंड पर काम करने वाले ने आवाज भी लगाई तो भी वह नहीं रुका? उससे मदद मांग सकता था। टिकट विंडो पर युवक के रुकने और वहां पर मौत होने के पीछे ऐसे ही कई सवाल अभी अनसुलझे हैं। दुर्घटना करने वाले वाहन के बारे में भी पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं हैं।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In राजस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

श्री काल भैरव मंदिर में उज्जैन से आएगी अखंड ज्योत, सात दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का होगा आयोजन

हमारा बीकानेर। बीकानेर से मात्र 6 किलोमीटर दूरी पर कानासर रोड स्थित श्री काल भैरव मंदिर मे…