श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 20 से ज्यादा लोग हुए घायल

हमारा बीकानेर। चूरू के रतनगढ़ तहसील में मंगलवार सुबह यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई। हादसे में बस में सवार करीब 2 दर्जन यात्री घायल हो गए।

चूरू के रतनगढ़ तहसील में मंगलवार सुबह यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई। हादसे में बस में सवार करीब 2 दर्जन यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रतनगढ़ पुलिस थाने के हेड कॉन्स्टेबल गोपाल स्वामी ने बताया कि श्रीगंगानगर से 30 श्रद्धालुओं से भरी बस द्वारका जा रही थी। सोमवार देर रात बस श्रीगंगानगर से रवाना हुई थी। बस सुबह करीब 4 बजे लधासर गांव के पास मेगा हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं 10 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद चूरू जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
बस में सवार नोहर निवासी एडवोकेट राहुल कौशिक की ओर से पुलिस को लिखित रिपोर्ट दी गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि बस में गैस सिलेंडर भी रखे हुए थे। हादसे के बाद बस के दरवाजे उपर की साइड हो गए। इसके चलते शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। राहुल कौशिक ने बताया कि 12 दिवसीय यात्रा के पहले ही दिन हादसा हो गया है

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In राजस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

श्री काल भैरव मंदिर में उज्जैन से आएगी अखंड ज्योत, सात दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का होगा आयोजन

हमारा बीकानेर। बीकानेर से मात्र 6 किलोमीटर दूरी पर कानासर रोड स्थित श्री काल भैरव मंदिर मे…