घरेलू कलह में परिवार खत्म; पहले मासूमों को मारा, फिर खुद फंदे पर लटकी

जयपुर। एक मां अपने दो बच्चों को मार कर खुद फंदे से झूल गई। घटना जयपुर के सोडाला थाना इलाके के फुटलिया बाग की है। रविवार रात 8 बजे हुई इस घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल को मौके पर बुलाया गया। महिला की पहचान 37 वर्षीय कान्या देवी के रूप में हुई है। उसने अपने बेटे रोहित (12) और पवन (8 ) को मार डाला है। कान्या देवी का पति महावीर प्रसाद ऑटो चालक है। घटना के दौरान वह ऑटो ठीक कराने गया हुआ था।
दरवाजा नहीं खुला
रविवार रात 8 बजे पड़ोसी ने दरवाजा खटखटाया। कई बार प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। उसने महावीर प्रसाद को फोन किया। उसने बताया कि बच्चे और पत्नी कमरे में ही हैं। पड़ोसी ने कहा कि वह दरवाजा बजा रहा है, लेकिन कोई खोल नहीं रहा। इस पर पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर देखा तो कान्या देवी पंखे से झूल रही थी। बिस्तर पर दोनों बच्चों के शव पड़े थे। दोनों का गला घोटा गया था। घटना के बाद पुलिस अधिकारियों को सूचना दी गई। इसके बाद एफएसएल और अन्य टीमें मौके पर पहुंचीं।
मानसिक विक्षिप्त थे दोनों बच्चे
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पवन और रोहित मानसिक विक्षिप्त थे। जन्म से ही बच्चों की दवाई चल रही थी। साथ ही आर्थिक तंगी और गृह क्लेश भी इस घटना के पीछे का कारण हो सकता है। पुलिस सोमवार को मेडिकल बोर्ड से शवों का पोस्टमॉर्टम कराएगी।
खत्म हो गया पूरा परिवार
महावीर प्रसाद खुद का ऑटो चलाकर अपना जीवन यापन कर रहा था। आज भी वह ऑटो ठीक कराने की बोल कर घर से निकला इस दौरान दोनों बच्चे और पत्नी घर पर ही थी। पड़ोसी की जानकारी के बाद जब महावीर घर पहुंचा तो पूरा परिवार खत्म देख कर टूट गया। स्थानीय लोगों ने उसे हिम्मत बंधाई।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In जयपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सीआईडी ने बीकानेर संभाग से तीन पाकिस्तानी जासूसो को किया गिरफ्तार

हमारा बीकानेर । सीआईडी ने बीकानेर संभाग में बड़ी कार्रवाई की है । सीआईडी ने बीकानेर संभाग स…