मिट्टी से भरी ट्रैक्टर- ट्रॉली और ट्रेलर की आमने-सामने हुई भिड़ंत

Share News

बीकानेर। जामसर थाना क्षेत्र में खारा के पास रविवार शाम को मिट्टी से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रेलर और ट्रेक्टर का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया, जिससे ट्रेलर चालक क्षतिग्रस्त केबिन में फंस गया।
जामसर एसएचओ पवनकुमार सिंह ने बताया कि मिट्टी से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली जामसर से बीकानेर और ट्रेलर श्रीगंगानगर की तरफ जा रहा था। तभी खारा में ट्रेक्टर-ट्रॉली आमने-सामने भिड़ गए। हादसे के बाद ट्रेक्टर चालक के मामूली चोटें आई है। टक्कर के बाद ट्रेलर चालक क्षतिग्रस्त केबिन में फंस गया। हादसे की सूचना मिलने पर जामसर टोल प्लाजा के प्रबंधक उदयवीर शर्मा, महासिंह, कालू, मनीराम तुरंत मौके पर पहुंचे। हैडक कास्टेबल, बंशीलाल, संपत, लीलाधर, कांस्टेबल सुरेश ने ग्रामीणों व टोल प्लाजा कार्मिकों की मदद से पौन घंटे की मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला और पीबीएम अस्पताल भिजवाया। चालक गंभीर घायल होने से उसकी पहचान नहीं हो पाई।
डेढ़ घंटे बाद निकाला घायल को
हादसा काफी भीषण हुआ। टक्कर के बाद ट्रेक्टर के तीन टुकड़े हो गए। ट्रेलर का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रेलर के केबिन में चालक बुरी तरह फंस गया। कटर व जेसीबी व टोल प्लाजा की हाइड्रा से ट्रेलर के केबिन को काटकर चालक को बाहर निकाला गया। करीब डेढ़ तक बाद चालक को निकाला जा सका। क्षतिग्रस्त वाहन राजमार्ग पर बीचोंबीच खड़े हो गए, जिससे जाम लग गया। राजमार्ग के दोनों तरफ करीब डेढ़-दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया। चालक को क्षतिग्रस्त वाहन से निकालने के बाद पुलिस ने मशक्कत कर वाहनों को हटाया और यातायात सुचारु करवाया।


Share News
Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बीकानेर में कल इन इलाकों में 3 घण्टे रहेगी बिजली आपूर्ति बाधित

Share Newsहमारा बीकानेर । विद्युत उपकरणों के आवश्यक रख – रखाव हेतु कल को विद्युत आपू…