12वीं क्लास की नाबालिग स्टूडेंट से गैंगरेप, आइसक्रीम खिलाने के बहाने कैफे ले जाकर दोस्त ने किया रेप

Share News

हमारा बीकानेर।चूरू शहर में 12वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर स्टूडेंट के साथ गैंगरेप किया। महिला थाना पुलिस ने मंगलवार देर शाम 15 वर्षीय नाबालिग का राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी ममता सारस्वत ने बताया कि नाबालिग ने रिपोर्ट दी कि करीब 6 माह पहले उसका दोस्त सचिन उर्फ बाबुड़ी उसको आइसक्रीम खिलाने के बहाने लक्की कैफे में ले गया। सचिन ने कैफे में उसके साथ रेप किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने दोस्त शाहरूख के साथ अलग-अलग जगह पर गैंगरेप किया। आरोपियों की बात नहीं मानने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते।
नाबालिग ने रिपोर्ट में बताया कि दोनों आरोपियों ने अपने दोस्त इरफान, आशिक, प्रिंस और एक अन्य दोस्त से बात करने के लिए दबाव बनाया। जब नाबालिग उनसे बात करने लगी तो उनके साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब उसने आरोपियों को ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। धमकियों से परेशान होकर उसने मामला दर्ज कराया है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया और नाबालिग का राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में मेडिकल मुआयना भी करवाया है।


Share News
Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In राजस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

दूध की कीमतों में इतने रुपए प्रति लीटर का इजाफा, नए दाम कल से ही लागू

Share Newsहमारा बीकानेर। अमूल और मदर डेयरी ने दूध की कीमतों में 2 रुपए प्रति लीटर का इजाफा…