बीकानेर में अंतिम पड़ाव पर कोरोना, दिनभर में सिर्फ 9 पॉजिटिव, जिले में अब महज डेढ़ सौ एक्टिव केस

humara bikaner
humara bikaner
humara bikaner
humara bikaner

हमारा बीकानेर। कोरोना की दूसरी लहर में बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस मिल रहे थे। हर दूसरा व तीसरा टेस्ट पॉजिटिव आने लगे थे। ऐसे में अब अच्छी खबर है कि शनिवार सुबह की रिपोर्ट में यहां 182 टेस्ट में सिर्फ एक पॉजिटिव मिला है, वो धोबी तलाई की एक 45 साल की महिला है। इस रिपोर्ट में जिलेभर में महज चार ही पॉजिटिव है।
इसी तरह जस्सूसर गेट सैटेलाइट अस्पताल में पहले रोज डेढ़ सौ से दो सौ के बीच पॉजिटिव आते थे, वहां शनिवार को सिर्फ एक पॉजिटिव मिला है। यह पॉजिटिव भी भैरुपावा गांव का है, शहर का नहीं। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस सेंटर से अब शून्य पॉजिटिव है। गंगाशहर में भी कोरोना रोगियों की संख्या नगण्य पर पहुंच गई है। शनिवार को यहां दो पॉजिटिव केस मिले हैं। जिसमें एक सुनारों की बगीची क्षेत्र से व दूसरा नई लेन गंगाशहर से है। कुछ सैंपल की फिर से जांच की जा रही है। ऐसे में शाम तक इक्का-दुक्का पॉजिटिव बढ़ सकते हैं।
उधर, बीकानेर में एक्टिव केस घटकर अब दो सौ से भी कम हो गए हैं। शनिवार को होने वाली रिकवरी के बाद यह आंकड़ा काफी कम हो जायेगा। पीबीएम अस्पताल में भी रोगियों की संख्या सौ के आसपास रह गई है। अस्पताल के सभी वार्ड खाली करके मूल विभागों को सौंप दिए गए हैं, जहां सामान्य ऑपरेशन शुरू हो गए हैं।

humara bikaner
Load More Related Articles
Load More By Khushi Gahlot
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पशुओं को चराने के लिए निकले दो सगे भाईयों की तालाब में डूबने से मौत

हमारा बीकानेर ।जयपुर जिले में दूदू तहसील के मौजमाबाद में मंगलवार को तालाब में डूबने से दो …