ताइक्वांडो खेल को राजस्थान के खेल विभाग कैलेंडर में शामिल होने पर बीकानेर के इन खिलाड़ियों व कोच ने निदेशक स्वामी को गुलदस्ता भेंटकर दिया धन्यवाद

humara bikaner
humara bikaner
humara bikaner
humara bikaner

हमारा बीकानेर। ताइक्वांडो खेल को राजस्थान के खेल विभाग कैलेंडर में शामिल करने (17 ओर 19 वर्ष छात्र, छात्रा) पर आज शिक्षा निदेशक, राजस्थान सरकार निदेशक सौरभ स्वामी  (IAS) का शक्ति ताइक्वांडो अकेडमी बीकानेर द्वारा बुक्के देकर निदेशक महोदय को धन्यवाद ज्ञापीत किया और साथ ही (14 वर्ष छात्र ओर छात्रा) के वर्ग को भी शामिल करने की अपील की गई।
निदेशक महोदय ने ताइक्वांडो खिलाड़ियों से बात करते हुए उन्हें आश्वासन दिया ओर खिलाड़ियों को निरंतर मेहनत करने और देश के लिए पदक जीतने के लिए प्रेरित किया। निदेशक महोदय से मिलने वाले इस दल में अकेडमी कोच शक्ति राज पुरोहित, अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी ऋषिता गहलोत, राष्ट्रीय खिलाड़ी ध्यानेश गहलोत , हिमांशु डाँगी, लक्ष्य वशिष्ठ , राजेश प्रजापत आदि शामिल रहे। कोच शक्ति राज पुरोहित ने कहा कि ताइक्वांडो खेल की ये उन्नति और विकास खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन प्लेटफार्म है राज्य संघ सचिव दिनेश जागरवाल , कोषाध्यक्ष दशरथ सिंह शेखावत ने भी दूरसंचार के माध्यम से शिक्षा निदेशक महोदय के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की ओर उन्हें धन्यवाद दिया।

humara bikaner
Load More Related Articles
Load More By Jitu Bikaneri
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रौंनक रिनॉल्ट के नए सर्विस सेंटर का उद्धघाटन कल

बीकानेर।  बीछवाल स्थित रौंनक रिनॉल्ट के नए सर्विस सेंटर का उद्धघाटन कल F1 फेज 2 बीछवाल इंड…