प्रेमी ने खुद को आग लगाकर गर्लफ्रेंड को लगाया गले, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती 

हमारा बीकानेर। जयपुर के रहने वाले एक 27 साल के मूक बधिर ने बुधवार सुबह कानपुर में खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। युवक ने आग लगने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगा लिया। आग में दोनों गंभीर झुलस गए।
दरअसल, 23 साल की युवती हंसपुरम कानपुर की रहने वाली है। जो मूक बधिर है। युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी की एक मूक बधिर फ्रेंड है। फ्रेंड की जयपुर के रहने वाले मूक बधिर विजय से दोस्ती थी। उसकी बाद में जयपुर में ही शादी हो गई। इस बीच उसने विजय से पीड़िता की इंस्टाग्राम पर दोस्ती करवा दी। दोनों की फोन पर वीडियो कॉलिंग से बातचीत (इशारों में) शुरू हो गई।
दोस्ती प्रेम-संबंधों में बदल गई। दो महीने पहले विजय कानपुर पहुंचा और युवती को अपने साथ जयपुर भगा ले आया। पहली बार घरवालों को दोनों के संबंधों का तब पता चला। घरवाले जब पुलिस के सहयोग से युवती को तलाशते हुए जयपुर पहुंचे तो पता चला कि विजय पहले से एक मूक बधिर महिला से शादी कर चुका था। उसका एक बेटा भी था। इस पर परिजनों ने दोनों के संबंधों का विरोध किया। युवती को अपने साथ कानपुर ले आए।
दो लीटर की बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंचा था विजय
युवती के पिता ने बताया कि उनका बेटा मैनपुरी में नौकरी करता है। बुधवार सुबह करीब 8 बजे वह काम पर जाने की तैयारी कर रहा था। पास ही उसकी पत्नी मौजूद थी। इस बीच मेनगेट के दरवाजे को धक्का देकर पेट्रोल से भीगा हुआ विजय अंदर पहुंचा। वह कुछ समझ पाते कि किचन में रखी माचिस उठाकर खुद को आग लगा ली। इसके बाद किचन में मौजूद बेटी को भी गले लगा लिया। इससे दोनों झुलस गए। मदद को आए पड़ोसियों ने किसी तरह आग बुझा कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को उर्सला हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने विजय की हालत नाजुक बताई है। पुलिस को घर के बाहर दो लीटर की बोतल मिली, जिसमें विजय पेट्रोल लेकर आया था।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In राजस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बीकानेर- गाड़ी पलटने से छह घायल में बच्ची ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

हमारा बीकानेर। बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में सड़क हादसे में घायल एक बच्ची की मौत हो गई। महज छह…