हार्ट अटैक से बंदी की मौत: एनडीपीएस के एक मामले में था जेल में बंद

humara bikaner

श्रीगंगानगर। जिले के सूरतगढ़ उपखंड की सबजेल के विचाराधीन बंदी की मंगलवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। उसे दो साल पहले एनडीपीएस के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद वह जेल में था। सूरतगढ़ सबजेल के डिप्टी जेलर इंचार्ज नवनीतसिंह घोटिया ने बताया कि हनुमानगढ़ जिले के सलेमगढ़ मसानी निवासी बंदी भीम उर्फ चानण (35) पुत्र बनवारीलाल की मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे तबीयत बिगड़ी। इस पर जेलर घोटिया ने बंदी की हेल्थ की जानकारी ली। उसने एसिड बनने की शिकायत की। इस पर उसे हॉस्पिटल भिजवाया गया।
उन्होंने बताया कि बंदी भीम को सुबह जेल में ही पहला अटैक आ गया था, इससे उसकी हालत बिगडऩा शुरू हो गई। उसकी स्थिति को देखते हुए उसे उसी समय सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया गया। जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया ही था कि इस दौरान भीम को दोबारा अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई।
वर्ष 2019 से था सबजेल में
बंदी भीम 3 अक्टूबर 2019 से सूरतगढ़ सबजेल में बंद था। उसे एनडीपीएस के एक मामले में पकड़ा गया था। डिप्टी जेलर घोटिया के अनुसार बंदी जेल परिसर में सबसे घुलमिल कर रहता था और किसी तरह के तनाव में नहीं था। उसे जेल के अच्छे कैदियों में शामिल किया जाता था। जेल में बागवानी सहित कुछ अन्य काम भी कर लेता था। उन्होंने बताया कि मृतक बंदी के परिजनों को घटना के ठीक बाद सूचित कर दिया गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव ले लिया है।

humara bikaner
Load More Related Articles
Load More By news admin
Load More In श्रीगंगानगर ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीकानेर से बड़ी खबर- थानाधिकारी राणीदान चारण को किया निलंबित

बीकानेर। रीट में नकल के मामले में गंगाशहर थानाधिकारी राणीदान चारण को निलंबित कर दिया गया ह…