आज शाम कैबिनेट सहित इस्तीफा दे सकते हैं इमरान, PTI सांसद का दावा- बड़ा ऐलान करेंगे कप्तान

हमारा बीकानेर। अविश्वास प्रस्ताव खारिज किए जाने और नेशनल असेंबली भंग करने के मुद्दे पर इमरान खान को सुप्रीम कोर्ट में मुंह की खानी पड़ी है। इसके बाद इमरान के इस्तीफे की अटकलें तेज हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान आज शाम को अपने संबोधन में कैबिनेट सहित इस्तीफा दे सकते हैं। PTI के सांसद फैसल जावेद ने ट्वीट कर दावा किया है कि आज इमरान खान बड़ी घोषणा करने वाले हैं। इसी बीच गृह मंत्री शेख रशीद का भी बयान सामने आया है। रशीद ने कहा- मैंने पहले ही इमरान को इस्तीफा देने की सलाह दी थी। मैं पिछले 3 महीने से उन्हें इस्तीफा देने को कह रहा था।
कोर्ट से टकराव नहीं चाहते इमरान खान
PTI के सूत्रों ने कहा- गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इमरान खान के घर पर पार्टी नेताओं की बैठक हुई। इसमें तय यह हुआ है कि PTI इसे किसी भी सूरत में टकराव का मुद्दा नहीं बनाएगी। हम अवाम के सामने अपना पक्ष रखेंगे और बताएंगे कि यह पूरी साजिश विपक्ष ने अमेरिका के साथ मिलकर रची थी। बहुत जरूरी हुआ तो वो खत भी जनता के सामने लाया जाएगा, जिसे इमरान ने 27 मार्च की इस्लामाबाद रैली में लहराया था। पार्टी किसी भी हाल में अपने को कमजोर नहीं दिखने देगी। इस बार चुनाव में बहुत सोच समझकर टिकट दिए जाएंगे।
विपक्ष की रैली में हो सकता है नवाज का संबोधन
विपक्ष की तैयारी यह है कि वो इस्लामाबाद में एक रैली निकाले। इसके बाद उसके नेता बारी-बारी से मीडिया से बात करेंगे। बहुत मुमकिन है कि इस रैली को नवाज शरीफ लंदन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करें।
विपक्षी गठबंधन के चीफ मौलाना फजल-उर-रहमान का कहना है कि उनका गठबंधन मुल्क के चारों प्रांतों में से किसी में भी इमरान खान की पार्टी को सत्ता में नहीं आने देगा। रहमान ने कहा- सुप्रीम कोर्ट का फैसला लोकतंत्र की जीत और तानाशाही की हार है। इससे ज्यादा कुछ नहीं। हम रहें न रहें। इस मुल्क में लोकतंत्र रहना चाहिए।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In दुनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सीआईडी ने बीकानेर संभाग से तीन पाकिस्तानी जासूसो को किया गिरफ्तार

हमारा बीकानेर । सीआईडी ने बीकानेर संभाग में बड़ी कार्रवाई की है । सीआईडी ने बीकानेर संभाग स…