IPL क्रिकेट मैच पर पकड़ा 10 करोड़ का सट्‌टा, 50 हजार महीना किराए पर लिया फार्म हाउस

हमारा बीकानेर। जयपुर कमिश्नरेट की सीएसटी (क्राइम ब्रांच) टीम ने IPL क्रिकेट मैच पर 10 करोड़ रुपए का सट्टा पकड़ा है। सटोरियों ने IPL क्रिकेट मैच सट्‌टे के लिए जयपुर के बगरू इलाके में एक लग्जरी फार्महाउस किराए पर ले रखा था। पुलिस ने गिरफ्तार चार सटोरियों से बड़ी संख्या में सट्टा उपकरण और एक कार जब्त की है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

50 हजार महीने किराए पर लिया था लग्जरी फार्म हाउस
डीसीपी (क्राइम) परिस देशमुख ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली कि बगरू इलाके में एक फार्म हाउस पर IPL क्रिकेट मैच पर सट्‌टा की खाईवाली की जा रही है। सूचना पर एडिशनल डीसीपी (क्राइम) सुलेश चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दबिश दी। फार्महाउस में सट्टा लगाते मिले चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। सट्‌टे का मुख्य सरगना राजेश कुमार शर्मा है, जो रिटायर्ड कर्मचारी है। IPL क्रिकेट मैच पर सट्‌टा लगाने के लिए मार्च 2022 में बगरू इलाके में 50 हजार रुपए प्रति महीने में लग्जरी फार्म हाउस किराए पर लिया था।
जांच में सामने आया है कि सट्टे की लाइन फ्रीडम (काका अमृतसर) से ली गई थी। खाईवाली में काम के लिए जा रहे मोबाइल एवं डॉगल में विभिन्न नामों से विभिन्न कंपनियों की सीमें जारी करवा रखी थी। साल 2015 में आरोपी राजेश IPL क्रिकेट मैच की खाईवाली का काम कर रहा है। ब्यावर अजमेर में क्रिकेट मैच पर सट्‌टे के कई प्रकरण दर्ज है। इसी कारण ब्यावर की जगह जयपुर में बैठकर सट्‌टा चला रहे थे। पूछताछ में सट्‌टे का नेटवर्क राजस्थान के जयपुर, अजमेर, भीलवाड़ा, कोटा और अन्य राज्य गुजरात में होना बताया है।
सट्टा लगाते आरोपी राजेश कुमार शर्मा (56) पुत्र भंवर लाल शर्मा निवासी नेहरू गेट ब्यावर सिटी अजमेर हाल गणेशपुरा रोड हाउसिंग बोर्ड ब्यावर अजमेर, भानू प्रसाद शर्मा (38) पुत्र गोपाल शर्मा निवासी कृष्ण नगर मसूदा रोड ब्यावर सिटी अजमेर, भरत सेन (31) पुत्र दुर्गादास सेन निवासी साकेत नगर ब्यावर सिटी अजमेर और महेन्द्र कुमार शर्मा (31) पुत्र चतुर्भज शर्मा निवासी हाउसिंग बोर्ड ब्यावर सिटी अजमेर को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 2 लेपटॉप, 1 टेबलेट, 71 मोबाइल, 12 चार्जर व अन्य उपकरण और 1 कार बरामद की है। सटोरियों के कब्जे से करीब 10 करोड़ रुपए का सट्‌टा हिसाब-किताब मिला है।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In राजस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सीआईडी ने बीकानेर संभाग से तीन पाकिस्तानी जासूसो को किया गिरफ्तार

हमारा बीकानेर । सीआईडी ने बीकानेर संभाग में बड़ी कार्रवाई की है । सीआईडी ने बीकानेर संभाग स…