धर्म भाई ने किया बहन से रेप, पति की गैरमौजूदगी में करता दरिंदगी, विरोध करने पर पीटता

हमारा बीकानेर। जयपुर में धर्म के बनाए भाई ने ही अपनी बहन के साथ रेप किया। पिछले आठ महीनों से धर्म भाई उसके साथ मारपीट कर दरिंदगी कर रहा था। शास्त्री नगर थाना पुलिस ने गुरुवार शाम पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एसएचओ दिलीप सिंह ने बताया कि छपरा बिहार निवासी 36 साल की महिला ने मामला दर्ज कराया है। वह अपने पति और बच्चों के साथ शास्त्री नगर इलाके में रहती है। जयपुर में उसने अपनी धर्म की बहन बना रखी है। करीब 8 महीने पहले धर्म की बहन ने तेलीपाड़ा निवासी भवानी सिंह (32) को मेरा धर्म का भाई बनवाया था। धर्म का भाई बनने के बाद भवानी सिंह का घर पर आना-जाना हो गया।
आरोप है कि धर्म भाई भवानी सिंह ने एक दिन घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर मारपीट भी की। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस बारे में उसने किसी को नहीं बताया। इसी का फायदा उठाकर पति की गैरमौजूदगी में आरोपी घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप करता और विरोध करने पर पीटता। पिछले 8 महीने से आरोपी भवानी सिंह उसके साथ दरिंदगी कर रहा है। परेशान होकर पीड़िता गुरुवार दोपहर थाने पहुंची। पुलिस को आपबीती सुनाकर मामला दर्ज कराया।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In राजस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सीआईडी ने बीकानेर संभाग से तीन पाकिस्तानी जासूसो को किया गिरफ्तार

हमारा बीकानेर । सीआईडी ने बीकानेर संभाग में बड़ी कार्रवाई की है । सीआईडी ने बीकानेर संभाग स…