बीकानेर- अस्पताल में जेब कतरे सक्रिय, चोर ने 6 हजार रुपए किए पार

हमारा बीकानेर। नोखा के बागड़ी अस्पताल में जेब कतरों का गैंग सक्रिय हो गया है। भीड़ का फायदा उठाकर जेब कतरे मरीजों की जेब से रुपए पार कर रहे हैं। अस्पताल में ओपीडी पंजीकरण वितरण काउंटर और जांच केंद्र के सामने ज्यादा भीड़ होने का फायदा जेबकतरे उठा रहे है।

बुजु्र्ग के 6 हजार रुपए चोरी
इस दौरान अस्पताल में इलाज कराने आए एक बुजुर्ग की जेब से छह हजार रुपए चोरी हो गए। पीड़ित के मुताबिक वह सुबह अस्पताल में इलाज कराने आया था। यहां पर भीड़ में उसकी जेब से छह हजार रुपए चोरी हो गए। अस्पताल में एक्स-रे गैलरी की ओर जाकर उसने जेब संभाली तो उसकी जब से पैसे गायब देखकर हक्का बक्का रह गया। उसने अस्पताल में स्टाफ सदस्यों की इसके बारे में बताते हुए उसकी मदद करने की बात कही। बाद में इसकी सूचना अस्पताल प्रशासन को दी और अस्पताल में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे दिखाने की कही। ताकि जेबकतरे की पहचान कर सके।
अस्पताल में आधा दर्जन कैमरे खराब
बागड़ी अस्पताल में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों में से मुख्य स्थानों के आधा दर्जन कैमरे लंबे समय से खराब है। अस्पताल प्रशासन को बार-बार अवगत कराने के बावजूद उनको ठीक कराने की जहमत नहीं उठाई जा रही है। जबकि अस्पताल में कई बार मरीज व परिजनों की जेब से पैसे चोरी हो चुके हैं। बावजूद जिम्मेदार मूकदर्शक बनकर बैठे हैं। गत दिनों जेब कतरों के सक्रिय होने के बाद अस्पताल में दो होम गार्ड की ड्यूटी भी लगाई हुई है, फिर भी मरीजों की जेब कटने की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सीआईडी ने बीकानेर संभाग से तीन पाकिस्तानी जासूसो को किया गिरफ्तार

हमारा बीकानेर । सीआईडी ने बीकानेर संभाग में बड़ी कार्रवाई की है । सीआईडी ने बीकानेर संभाग स…