बीकानेर- गाड़ी पलटने से छह घायल में बच्ची ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

हमारा बीकानेर। बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में सड़क हादसे में घायल एक बच्ची की मौत हो गई। महज छह साल की ये बच्ची शनिवार को हादसे के बाद बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर की गई थी। वहीं घटना में घायल चार अन्य की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

दरअसल, शनिवार को बीदासर रोड धर्मास पर ये परिवार एक गाड़ी में जा रहा था। रास्ते में गाड़ी पटल गई, जिससे इसमें सवार सभी लोग घायल हो गए। छह वर्षीय बालिका प्रतिका गंभीर घायल थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद प्रतिका के घर में हाहाकार मच गया है। श्रीडूंगरगढ़ के जैतासर गांव का स्वामी परिवार डूंगरास गांव में एक धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेकर लौट रहा था। धर्मास के पास इनकी टीयूवी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी में सवार कोमल, जसोदा, रेखा, श्रीकृष्ण, राकेश चोटिल हो गए थे वहीं प्रतिका पुत्री रामनिवास स्वामी गंभीर थी। सभी घायलों का इलाज पीबीएम अस्पताल में चल रहा है। अन्य की हालत खतरे से बाहर चल रही है।
उधर, पुलिस ने प्रतिका का शव अब पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। माना जा रहा है कि चालक की लापरवाही के कारण ही गाड़ी पलट गई थी।

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सीआईडी ने बीकानेर संभाग से तीन पाकिस्तानी जासूसो को किया गिरफ्तार

हमारा बीकानेर । सीआईडी ने बीकानेर संभाग में बड़ी कार्रवाई की है । सीआईडी ने बीकानेर संभाग स…