8 पत्नियों के साथ ये शख्स एक ही घर में रहता है, फिर भी खुश है

अक्सर आपने देखा होगा किसी भी पुरुष के लिए दो पत्नियों के साथ रहना काफी कठिन हो जाता है। अब आपको यदि बताएं कि एक शख्स एक दो नहीं बल्कि एक ही घर में 8 पत्नियों के साथ रहता है तो आपको हैरानी होगी। ये शख्स थायलैंड का रहने वाला है जो एक ही छत के नीचे अपनी 8 पत्नियों के साथ रहता है। सोशल मीडिया पर इस युवक की कहानी से सभी हैरान हैं। Oddity Central के अनुसार, थायलैंड के रहने वाले Ong Dam Sorot पेशे से एक टैटू कलाकार है। एक टीवी शो में आने के बाद से वो काफी चर्चा में है, जहां उन्होंने अपनी कहानी सुनाई। रिपोर्ट में कहा गया है कि अकेले इस शख्स के इंटरव्यू से जुड़े यूट्यूब वीडियो को 30 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

एक-दूसरे के साथ मिलकर रहती हैं आठों पत्नियाँ इस इंटरव्यू में इस शख्स ने बताया कि उसकी 8 पत्नियाँ हैं और सभी एक ही छत के नीचे रहती हैं। यदि आपको लगता है कि ये सभी आपस में लड़ती होंगी या एक दूसरे से चिढ़ती होंगी तो आपको गलत लगता है। Ong Dam Sorot ने बताया कि सभी एक-दूसरे के साथ मिलकर रहती हैं और इन सभी में आपस में प्यार भी है। ये सभी Ong Dam Sorot से काफी प्यार भी करती हैं और उसे सज्जन व्यक्ति मानती हैं। अपनी 8 पत्नियों से Ong Dam Sorot अलग-अलग स्थानों पर मिले हैं। किसी से अस्पताल में तो किसी से मार्केट में मिले हैं।

ये शख्स अपनी पत्नियों से कैसे मिला? सोरोट ने खुलासा किया कि वह अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से एक दोस्त की शादी में मिले थे। उसने उसे पसंद किया और उससे पूछा कि क्या वह उससे शादी करना चाहेगी और फिर दोनों ने शादी कर ली। इसी तरह, जब उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी नोंग एल को एक बाजार में देखा, तो यह पहली नजर का प्यार था। हैरानी की बात यह है कि महिला सोरोट की पहली पत्नी के बारे में जानने के बावजूद शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई। यह भी पढ़े – दलित दूल्‍हे को घोड़ी पर चढ़ने से रोका तो हाथ में उठा ली संविधान की किताब सोरोट ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह अपनी तीसरी पत्नी से एक अस्पताल में मिले थे, जबकि उनका परिचय उनकी चौथी, पांचवीं और छठी पत्नियों से क्रमशः सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक पर हुआ था। एक बार सोरोट अपनी मां के साथ वहाँ के प्रसिद्ध मंदिर गए थे जहां उनकी मुलाकात सातवीं पत्नी नॉन्ग फिल्म से हुई थी। इसके बाद आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे जहां उनकी अन्य पत्नियां भी उनके साथ थीं।

पत्नियाँ करती है बिजनस सोरोट की आठों पत्नियों ने बताया कि सोरोट उन सभी से एक समान प्यार करते हैं और सभी का ध्यान रखते है इसलिए लड़ाई का मुद्दा ही नहीं है। पैसे के लिए शादी से जुड़ी अफवाहों को इन सभी महिलाओं ने खारिज कर दिया। सोरोट की सभी पत्नियाँ छोटा-मोटा बिजनस कर पैसा कमाती हैं। इसके साथ सोरोट ने स्पष्ट कर दिया है यदि उनकी किसी भी पत्नी को कोई ओर पुरुष पसंद आता है वो अपनी बात स्पष्टता से रखकर तलाक लेकर जाने के लिए आजाद हैं।

 

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सीआईडी ने बीकानेर संभाग से तीन पाकिस्तानी जासूसो को किया गिरफ्तार

हमारा बीकानेर । सीआईडी ने बीकानेर संभाग में बड़ी कार्रवाई की है । सीआईडी ने बीकानेर संभाग स…